Sunday 21 June 2015

लालू ने बीजेपी नेताओं की फोटो जारी कर उड़ाई खिल्ली, कहा-शाह के पेट में बहुत चर्बी. भाजपाई योग के इतना ही हिमायती होते तो इनकी तोंद इतनी नहीं फूलती: लालू

लालू ने बीजेपी नेताओं की फोटो जारी कर उड़ाई खिल्ली, कहा-शाह के पेट में बहुत चर्बी.

भाजपाई योग के इतना ही हिमायती होते तो इनकी तोंद इतनी नहीं फूलती: लालू

  • Jun 22, 2015

पटना (बिहार). राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के बहाने बीजेपी और संघ से जुड़े नेताओं की सेहत को लेकर खिल्ली उड़ाई है। लालू ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह के पेट में बहुत चर्बी हो गया है। यही नहीं, लालू ने बीजेपी और संघ के नेताओं की फोटो ट्वीट कर उनकी तोंद पर सवाल उठाए। लालू ने ट्विटर पर टिप्पणी भी की है कि यह योग नहीं तोंद डे है।

आरजेडी सुप्रीमो ने कहा, 'भाजपा योग जैसे व्यक्तिगत मसले का प्रचार-प्रसार कर सिर्फ राजनीति कर रही है। उनका अभियान शरीर को स्वस्थ बनाने का नहीं राजनीति का योग है। अगर वे (बीजेपी और संघ के नेता) योग के इतने ही हिमायती होते तो उनकी तोंद इतनी नहीं फूलती।' उन्होंने कहा कि बीजेपी के अधिकांश राष्ट्रीय नेताओं, केंद्रीय मंत्रियों, आरएसएस के पदाधिकारियों की तोंद फूली हुई है। सत्ताधारी भाजपा के नेताओं की तो चर्बी अधिक बढ़ गई है।

लालू ने कहा, 'जो लोग सिर्फ सुख प्राप्ति का जीवन जी रहे हैं, पूंजीपतियों को गरीबों का खून चूस रहे हैं और किसानों की जमीन निगल रहे हैं, वही योग करेंगे और करवाएंगे। मोदी सरकार अपना पीआर बनाने में जुटी है। मैं योग का विरोधी नहीं हूं पर लोगों को बेवकूफ बनाने के पाखंड का धुर विरोधी हूं। किसान पूरे दिन कसरत करता है, खेत-खलिहान में पसीना बहाता हैउन गरीबों और कमजोर वर्ग के लोगों को योग की जरूरत नहीं जो मेहनत की रोटी खाते हैं।' उन्होंने कहा कि मजदूर को योग की क्या जरूरत, जो दिन भर शारीरिक श्रम करता है। रिक्शा चलाने वाले को भी योग की क्या जरूरत है। इस देश में करोड़ों लोग भूखे सोते हैं।

No comments:

Post a Comment