Tuesday 14 January 2014

Salman Khan-(Down to Earth):मिलिए इनसे जिनका सलमान से है जन्म से रिश्ता....

Salman Khan-(Down to Earth):मिलिए इनसे जिनका सलमान से है जन्म से रिश्ता....

 
 
Read More : सलमान खान | जय हो | नर्सिंग होम | कल्याणमल नर्सिंग होम |

















इंदौर: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जय हो की प्रमोशन बड़ी जोरों-शोरों से कर रहा है हाल ही में सलमान 'जय हो' के एक प्रमोशनल इवेंट के लिए इंदौर गए हुए थे। इसी दौरान स्टेज पर एक बुजुर्ग महिला सलमान के पैर छूने आईं, जिन्होंने उनकी मां का प्रसव करवाया था और नन्हें सल्लू की पूरे दो हफ्ते तक देखभाल की थी। रुकमणी बाई सलमान के पैर छूतीं, इससे पहले सलमान ने उन्हें रोककर उनके पैर छुए। यही नहीं, सलमान ने यहां तक कहा कि वह उनका पूरा ध्यान रखेंगे।

सलमान ने कहा, 'अम्मा, तुम्हारे दुख अब मेरे हैं। जल्दी ही तुम्हें मैं मुंबई में बुला लूंगा और तुम्हारी दोनों पोतियों की शादी भी अब मैं ही करवाऊंगा।' सुपरस्टार सलमान के मुंह से इस तरह की बातें सुनकर सभी हैरान हो गए। हालांकि, सलमान के बारे में सब जानते हैं कि वह बेहद डाउन टू अर्थ हैं। आम और गरीब लोगों की मदद के लिए वह हमेशा आगे रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक बच्चे का मुंबई के बड़े अस्पताल में ऑपरेशन का खर्च भी उठाया था और अब बाई की जिम्मेदारियां अपने सिर ले लीं।

1 comment:

  1. Dear subscribe it by mail for more touch regularly. also share it with those one who are sincere and want to growup good knowledge. ok tc n be happy

    ReplyDelete