Saturday 15 March 2014

MODI IS FLOP? YOU NOT BELIEVE IT? WHERE IS MODI LEHAR ?...SEE IT AND CLEAR YOUR ALL DOUBT: मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी

MODI IS FLOP? YOU NOT BELIEVE IT? WHERE IS MODI LEHAR ?...SEE IT AND CLEAR YOUR ALL DOUBT:

मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, 

नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी

Mar 15, 2014, 03:09AM IST
ग्वालियर. चुनावी शंखनाद के बीच ग्वालियर संसदीय सीट से बतौर उम्मीदवार भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर शुक्रवार को पहली बार ग्वालियर आए। दिल्ली से ग्वालियर पहुंचे श्री तोमर की अगवानी के लिए स्टेशन पर भाजपाइयों की खासी भीड़ दिखी। लेकिन लोकसभा चुनाव में जीत के संकल्प के लिए आयोजित भाजयुमो की युवा विजय संकल्प सम्मेलन में मंच के सामने अधिकांश कुर्सियां खाली रहीं।
मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी
 
 
खाली कुर्सियों को देख सम्मेलन के आयोजकों से लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के चेहरों पर भी बेचैनी के भाव दिखे। हालांकि इसका कारण मौसम के तीखे तेवर और धूप की चुभन भी रही। इससे बचने के लिए कार्यकर्ता छांव तलाशते रहे।
मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी
 
 
वीरांगना लक्ष्मीबाई की समाधि के सामने आयोजित सम्मेलन के मंच पर मौजूद नेताओं की नजर कभी परेशान कार्यकर्ताओं पर फिसलती रही तो कभी खाली कुर्सियों पर। चुनावी नजरिए से महत्वपूर्ण कार्यक्रम का ये हाल देख मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप मौर्य को कहना पड़ा- आज सूर्य भगवान भी हमारी परीक्षा ले रहा है पर आप परेशान न हों। 
मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी
 
 
नेताओं को चेहरे दिखाने या फिर छांव में जगह न मिलने से जो कार्यकर्ता धूप सहते हुए मंच के सामने डटे रहे, वे कभी  तौलिया या रूमाल के सहारे धूप से बचने की नाकाम कोशिश करते दिखे। कार्यकर्ताओं की इस पीड़ा को मंच से पहले प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री माया सिंह ने बयान किया।  
 
इसके बाद मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप मौर्य ने बयान किया। प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने भी धूप से कार्यकर्ताओं की परेशानी का जिक्र किया। वे खुद भी पसीना पोंछते नजर आए। स्वागत भाषण मोर्चा के जिला अध्यक्ष शहर अंमित जादौन और ग्रामीण के बंटी राणा ने किया। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष अभय चौधरी भी उपस्थित थे।
मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी
 
 
युवा शक्ति ही परिवर्तन की वाहक : तोमर
 
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेंद्र तोमर ने कहा- कांग्रेस नकल पर भरोसा करती है। उसे मैं और हम में फर्क तक नहीं मालूम पर भाजपा जब हम की बात करती है तो उसमें चिंतन होता है। अगर कांग्रेस का हम पर भरोसा है तो सोनिया गांधी पार्टी अध्यक्ष का पद छोड़कर किसी और को अध्यक्ष क्यों नहीं बनाती हैं? 
 
उन्होंने लोकसभा चुनाव में भाजपा के मिशन 2014 के लिए 272 सीटों पर जीत का जिक्र करते हुए युवा कार्यकर्ताओं से आह्वान  किया कि  1857 की क्रांति हो या देश को आजादी दिलाने के लिए लड़ी गई 1947 की लड़ाई या फिर आपातकाल का दौर और जयप्रकाश नारायण का आंदोलन, सभी में युवाओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। मोदी को पीएम बनवाने के लिए युवाओं को महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है।
 
ग्वालियर और मुरैना को लेकर बंद कमरे में हुई मंत्रणा
 
मुरैना संसदीय सीट और ग्वालियर सीट पर चुनावी रणनीति को लेकर शुक्रवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने एक होटल के बंद कमरे में कुछ चुनिंदा लोगों के साथ मंत्रणा की। युवा मोर्चा के सम्मेलन के समापन के बाद वे सीधे होटल में पहुंचे। यहां सबसे पहले मुरैना संसदीय क्षेत्र के लोगों के साथ उन्होंने वहां से पार्टी उम्मीदवार अनूप मिश्रा को बैठाया। 
 
सबका परिचय कराया और कहा- आप सबकी जिम्मेदारी है, काम में जुट जाओ। इसके बाद श्री तोमर कक्ष से बाहर निकले और दूसरे कक्ष में चले गए। यहां उन्होंने ग्वालियर के कुछ भाजपाइयों के साथ चर्चा की फिर बोले-आप लोग देख लें। मुझे रीवा पहुंचना हैं। इसके साथ ही वे रीवा के लिए रवाना हो गए। मुरैना के बैठक में जिला अध्यक्ष अनूप भदौरिया, उपाध्यक्ष योगेश पाल गुप्ता, पूर्व मंत्री मुंशीलाल, विधायक सूबेदार सिंह रजौधा, अनिल गोयल आदि शामिल थे।
 
मोदी की लहर में भी खाली रहीं कुर्सियां, नेताओं के चेहरों पर दिखी बेचैनी
 
 
 

No comments:

Post a Comment