Thursday 13 March 2014

WATCH VIDEO: NARENDRA MODI RUN AWAY FROM INTERVIEW BY VIJAY TRIVEDI- NARENDRA MODI INTERVIEW WITH VIJAY TRIVEDI Videos - paani dena re-2 (Narendra Modi and Vijay Trivedi).flv

WATCH VIDEO: 

NARENDRA MODI RUN AWAY FROM INTERVIEW BY VIJAY TRIVEDI -BHUPESH KUMAR MANDAL 

NARENDRA MODI RUN AWAY FROM INTERVIEW
- NARENDRA MODI INTERVIEW WITH  VIJAY TRIVEDI Videos
- Paani dena re-2 (Narendra Modi and Vijay Trivedi)




 WATCH VIDEO



 

NARENDRA MODI INTERVIEW WITH  VIJAY TRIVEDI 

LINK : http://youtu.be/lXdg0NpMft8

 

 

VIJAY TRIVEDI ON INTERVIEW

 

हेलिकॉप्टर से सड़क तक

अप्रैल 2009 की बात है जब मैंने नरेंद्र मोदी के साथ एक इंटरव्यू किया था. योजना थी की हम अहमदाबाद से नरेंद्र मोदी के साथ हेलिकॉप्टर पर दो रैलियों में जाएंगे, उन्हें इंटरव्यू करेंगे. बाद में नरेंद्र मोदी को दूसरे एक विमान से मुंबई जाना था और हमें चॉपर से वापस अहमदाबाद आना था.
जब हम अहमदाबाद में हेलिकॉप्टर में बैठे तो हमें बताया गया था कि यात्रा का समय 45 मिनट है. हमें क़रीब 30 मिनट का इंटरव्यू करना था तो हम तुरंत शुरू हो गए.
सवाल शुरू करने के लगभग 5-7 मिनट बाद ही नरेंद्र मोदी थोड़े असहज हो गए थे इसके बावजूद जब हम अपने सवाल दोहराते रहे, 10-12 मिनट में वो पूरी तरह से असहज हो गए और इंटरव्यू रोकने का इशारा करने लगे. इंटरव्यू बंद हो गया और उसके बाद 10-15 मिनट तक हम दोनों अगल-बगल बिना एक दूसरे की तरफ देखे बैठे रहे.
हेलिकॉप्टर के उतरते ही नरेंद्र मोदी ने मुझसे कहा कि ‘विजय भाई यह हमारी आख़िरी मुलाक़ात है. आपके लिए एक गाड़ी की व्यवस्था की जा रही है, आप उससे लौट जाएं.’ हमने उनसे कहा कि वो चिंता न करे, अपने लिए गाड़ी की व्यवस्था हम खुद ही कर लेंगे.
तब से अब तक नरेंद्र मोदी से हमारी कोई बात नहीं हुई. हमने स्पष्ट तौर पर कहा था कि हम नरेंद्र मोदी को जनता का नुमाइंदा मानते हैं और उनसे उन्ही सवालों को पूछा जिनका जवाब जनता सुनना चाहती है. मौका मिलेगा तो उन सवालों को हम फिर पूछेंगे.

No comments:

Post a Comment