Wednesday 17 December 2014

#PeshawarAttack:पाक आतंकवाद के प्रति गंभीर है तो सईद, दाऊद को भारत को सौंपेः नायडू :::: If ‪#‎Pakistan‬ is serious about fighting terrorism, it should hand over Hafiz Saeed and Dawood Ibrahim to India: Union Minister Venkaiah Naidu

If ‪#‎Pakistan‬ is serious about fighting terrorism, it should hand over Hafiz Saeed and Dawood Ibrahim to India: Union Minister Venkaiah Naidu

पाक आतंकवाद के प्रति गंभीर है तो सईद, दाऊद को भारत को सौंपेः नायडू

18 Dec 2014 11:18 AM (IST)

पाक आतंकवाद के प्रति गंभीर है तो सईद, दाऊद को भारत को सौंपेः नायडू
नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा है कि अगर पाकिस्तान आतंकवाद को समाप्त करने के प्रति गंभीर है तो उसे मोस्ट वांटेड आतंकी दाऊद इब्राहिम और हाफिज सईद को भारत को सौंप देना चाहिए। उन्होंने कहा कि आतंकवाद को लेकर दोहरी नीति अपनाने से आप वह परिणाम हासिल नहीं कर सकते जो आप चाहते हैं।
वेकैया नायडू ने कहा कि अगर पाकिस्तान सच में आतंकवाद के खिलाफ गंभीर है तो उसे हर तरह के आतंकवाद के खिलाफ कार्रवाई करनी होगी। इसके बाद भारत भी उसे हर तरह के सहयोग करने के लिए तैयार है। दो दिनों पहले पाकिस्तान के पेशावर के एक स्कूल में आतंकियों ने हमला कर 136 छात्रों सहित 141 लोगों की हत्या कर दी। इस आतंकी हमले से पाकिस्तान सहित पूरा विश्व हिल गया। इस हमले के बाद पाकिस्तान में भी आतंकियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने को लेकर आवाजें उठने लगी है। पाकिस्तान में आतंकवाद के खिलाफ माहौल बनता दिख रहा है।
हाफिज सईद और दाऊद इब्रहिम भारत के मोस्ट वांटेड आतंकी हैं। दोनों पर भारत में सैकड़ों लोगों की हत्या करने का आरोप है। भारत वर्षों से इन दोनों आंतकियों को पाक से उसे सौंपने की मांग करता रहा है ।

No comments:

Post a Comment