Tuesday 21 April 2015

सोनिया के खिलाफ बयान पर PM मोदी ने लगाई फटकार, फूट-फूटकर रो पड़े गिरिराज | pm narendra modi sought clarification from union minister giriraj singh on sonia matter giriraj cried after meeting

सोनिया के खिलाफ बयान पर PM मोदी ने लगाई फटकार, फूट-फूटकर रो पड़े गिरिराज
pm narendra modi sought clarification from union minister giriraj singh on sonia matter giriraj cried after meeting

Keyword : PM, narendra modi, union minister, giriraj singh, sonia matter

| नई दिल्ली, 21 अप्रैल 2015


लोकसभा में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह
सोनिया गांधी के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को कड़ी फटकार लगाई है. खास बात यह भी है कि पीएम की फटकार के बाद गिरिराज सिंह संसद की गैलरी में फूट-फूटकर रोने लगे, जिसके बाद स्मृति ईरानी ने उन्हें 
संभाला. हालांकि सिंह ने ऐसी किसी घटना का खंडन किया है

.










गौरतलब है‍ कि सोनिया गांधी के बारे में गिरिराज की अशोभनीय टिप्पणी पर सोमवार को लोकसभा में खूब हंगामा हुआ था. बाद में गिरिराज ने सदन में अपने बयान पर खेद जताते हुए माफी भी मांगी थी, वहीं मंगलवार को प्रधानमंत्री ने गिरिराज सिंह को मिलने बुलाया था. बताया जाता है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सिंह को बयानबाजी के लिए कड़ी फटकार लगाई है और सफाई मांगी. जबकि प्रधानमंत्री कार्यालय से निकलने के बाद संसद की गैलरी में गिरिराज सिंह स्मृति ईरानी और एक अन्य अधि‍कारी के सामने भावुक हो गए और फिर फूट-फूटकर रोने लगे.











रोने के क्रम में गिरिराज सिंह अपना चश्मा उतारकर आंसू पोंछने लगे, तभी स्मृति ईरानी उन्हें लेकर बगल के कमरे में चली गईं और उनसे कहा कि यहां रोना ठीक नहीं होगा. खुद को संभालिए.

'मैं पीएम से मिला ही नहीं'
दूसरी ओर, संसद से बाहर आने के बाद मीडिया ने जब गिरिराज सिंह से सवाल पूछा तो उन्होंने ऐसी किसी घटना का खंडन किया और कहा कि उनकी प्रधानमंत्री से मुलाकात हुई ही नहीं है. सिंह ने कहा, 'आपसे किसने कहा. मैं उनसे मिला ही नहीं.' गिरिराज इतना कहते ही तेजी से वहां से निकल गए.

दिलचस्प यह है कि जब फोन के जरिए गिरिराज सिंह से LIVE बातचीत की गई तो वह खंडन का कोई तर्क नहीं दे पाएं और फोन बीच में ही काट दिया.


No comments:

Post a Comment