Thursday 29 January 2015

कर्नल राय के हत्यारे आतंकियों को गिलानी ने बताया शहीद | Oh God!!! it's enough...Where are you Mr Modi ji? take action on him immediately

कर्नल राय के हत्यारे आतंकियों को गिलानी ने बताया शहीद 

Oh God!!! it's enough...Where are you Mr Modi ji? take action on him immediately

Jan 30, 2015  |

नई दिल्ली। कश्मीर में अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। हुर्रियत कॉन्फ्रेंस के चेयरमैन सैयद अली शाह गिलानी ने त्राल में सेना के कर्नल एन एन राय की हत्या करने वाले आतंकवादियों को शहीद बताया है।
गिलानी ने पहले ट्विटर पर और बाद में प्रेस रिलीज जारी कर कहा है कि त्राल में फौज की गोलियों का शिकार हुए आबिद अहमद खान के अंतिम संस्कार में हजारों लोग शामिल हुए। आबिद फौज से लड़ते हुए 27 जनवरी को शहीद हो गया।
गिलानी के इस बयान पर विवाद छिड़ गया है। आपको बता दें कि त्राल में हुई इस मुठभेड़ में सेना के कर्नल एन एन राय और जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक हेड कॉन्सटेबल संजीव सिंह शहीद हुए थे।
बीजेपी ने गिलानी के बयान पर सख्त ऐतराज जताते हुए कहा कि गिलानी की कितनी प्रासंगिकता है ये उनको ही पता है। वहीं इस मामले पर प्रधानमंत्री कार्यालय में राज्यमंत्री जितेंद्र सिंह से भी सवाल पूछा गया। जितेंद्र सिंह ने जवाब दिया था कि वो इस बारे में कुछ कहना नहीं चाहते।
संवाददाता अरुण सिंह ने दिल्ली में मौजूद सैयद अली शाह गिलानी से बात करने की भी कोशिश की। लेकिन घर में होने के बावजूद उन्होंने दरवाजा नहीं खोला और कहा गया कि गिलानी इस वक्त बात करने के मूड में नहीं हैं।

No comments:

Post a Comment