Sunday 5 April 2015

Fiyadin Attack Alert in Delhi: Be Alert India if You feel anyone a suspicious then call police(DIAL100) immediately | दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला, हाई-अलर्ट जारी

Fiyadin Attack Alert in Delhi:Be Alert India if You feel anyone a suspicious then call police(DIAL100) immediately | दिल्ली में हो सकता है आतंकी हमला, हाई-अलर्ट जारी

 Apr 05, 2015 

नई दिल्ली। सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट किया है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद शहर में ठीक वैसे ही 'फिदायीन' हमले को अंजाम दे सकता है, जैसा कि उसने जम्मू-कश्मीर के सांबा स्थित सैन्य शिविर पर किया था। एजेंसियों के इस अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने राजधानी में सुरक्षा बढ़ा दी है।
बताजा जा रहा है कि आतंकी जम्मू-कश्मीर के सांबा में हुए हमलों की तरह से ही दिल्ली में हमला करने की रणनीति बना रहे हैं। पिछले दिनों सांबा में हुए आतंकी हमलों में कई लोग हताहत हो गए थे, जबकि कई अन्य जख्मी हो गए थे। पिछले कुछ दिनों से आतंकी घटनाओं में इजाफा हुआ है।
बता दें कि 21 मार्च को दो फिदायीन आतंकियों ने सांबा में जम्मू-पठानकोट राजमार्ग पर स्थित एक सैन्य शिविर पर हमला बोला था। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने दोनों आतंकियों को मारकर इस हमले को विफल कर दिया था।
इससे ठीक पहले 20 मार्च को इसी समूह के दो फिदायीन आतंकियों ने जम्मू के कठुआ जिले में एक पुलिस चौकी पर हमला बोला था। इस हमले में तीन सुरक्षाकर्मियों और दो नागरिकों की मौत हो गई थी और एक पुलिस उपाधीक्षक समेत कुल 11 लोग घायल हो गए थे। गोलीबारी में दो आतंकी भी मारे गए थे।

No comments:

Post a Comment