Tuesday 17 February 2015

#Hacking #News:Ravish kumar #Website #Hacked एनडीटीवी के रवीश कुमार को मिली धमकी,हैकर्स के निशाने पर ब्लॉग-कस्बा


#Hacking #News:Ravish kumar #Website #Hacked
एनडीटीवी के रवीश कुमार को मिली धमकी,हैकर्स के निशाने पर ब्लॉग-कस्बा
एनडीटीवी के रवीश कुमार का उजड़ गया क़स्बा
http://mediakhabar.com/wp-content/uploads/2014/11/BLACK-MONEY-RAVISH.jpg
रवीश के प्राइम टाइम में काला धन

रवीश कुमार आज बेहद उदास है. उदासी की वजहकस्बाहै. उनकाकस्बाकिसी ने उजाड दिया है और उसका नामोनिशान भी मिटाने की कोशिश की है. दरअसल रवीश कुमार के ब्लॉगक़स्बाको किसी ने हैक कर लिया है पूरी साईट के मैटर को उड़ा दिया है.


रवीश कुमार एफबी पर जानकारी देते हुए लिखते हैं

क़स्बा को किसी ने हैक कर नष्ट करने का काम किया है किसी देवी की तस्वीर लगाकर धमकी भी दी गई है मेरे लिखने से इतनी तकलीफ़ है तो उसके बराबर भी लिखा जा सकता है मिटाते मिटाते कितना मिटाओगे हैकर जी वेबसाइट मिट जाने से बात ख़त्म नहीं होगी कई लोगों ने भरोसा दिया है कि हैकर तक पहुँचा जा सकता है, देखते हैं क्या होता है


रवीश दूसरे स्टेट्स में उदास होकर लिखते हैं

मुझे नहीं मालूम था कि मैं कस्बा से इतना प्यार करता हूं। जब से हैक होने की खबर सुनी है मन उदास हो गया है। ऐसा कोई दिन नहीं था जब कस्बा से दूर रहा हूं। जिसने भी यह काम किया है वो घर किस्म का डरपोक होगा। मुझे मारने की धमकी देने वाले की सोच जिस भी विचारधारा या संगठन से आती होगी उस संगठन को मेरे जूते की चरमराहट से खौफ होता होगा। पता नहीं क्या क्या कहने का मन कर रहा है और मालूम नहीं मैं वो सब क्यों नहीं कह रहा हूं। पर सच ये भी है कि मन उदास है। ऐसा क्या लिखा मैंने कि कोई मेरी मौत की कल्पना करने लगा। हद है। धर्म सिर्फ कूड़ा भरता है क्या समाज में तो धर्म कूड़ा हुआ कि नहीं हुआ।


रवीश कुमार के ब्लॉग को क्लिक करने पर ये संदेश रहा है
















हैकर्स के निशाने पर रवीश कुमार का ब्लॉग

No comments:

Post a Comment