Saturday 21 March 2015

अन्ना(ANNA) विकास विरोधी, विदेशी एजेंट और उनका एनजीओ विदेशी चंदे से चलता है: BJP MP ::अब भाजपा के लिए विदेशी एजैंट हो गए हैं अन्ना हजारे :: बीजेपी की पत्रिका में अन्ना को बताया विकास विरोधी और विदेशी एजेंट

अन्ना(ANNA) विकास विरोधी, विदेशी एजेंट और उनका एनजीओ विदेशी चंदे से चलता है: BJP MP 

बीजेपी की पत्रिका में अन्ना को बताया विकास विरोधी और विदेशी एजेंट

अब भाजपा के लिए विदेशी एजैंट हो गए हैं अन्ना हजारे
March 22, 2015
anna agent 1 

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में बीजेपी की पत्रिका में छपी लेख को लेकर विवाद हो गया है. चरैवेति नाम की पत्रिका जो कि एमपी बीजेपी निकालती है उसमें अन्ना हजारे को विदेशी एजेंट कहा गया है.
पत्रिका के संपादकीय में लिखा गया है कि अन्ना विकास विरोधी हैं. और उनका एनजीओ विदेशी चंदे से चलता है. भूमि अधिग्रहण बिल को लेकर अन्ना के विरोध पर निशाना साधा गया है. मध्य प्रदेश बीजेपी इस लेख को जायज ठहरा रही है जबकि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. मध्य प्रदेश बीजेपी ने एक बार फिर अन्ना और आप पर बुरी तरह से निशाना साधा है. बीजेपी की पत्रिका चरेवेति में लिखे संपादकीय में अन्ना को विदेशी एजेंट और विकास विरोधी कहा गया है. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने इस लेख का विरोध करते हुए कहा कि यह भूमि अधिग्रहण मुददे से ध्यान भटकाने का जरिया है.
बीजेपी की भोपाल कार्यालय से निकलने वाली पत्रिका चरेवेति के ताजे अंक पर विवाद हो गया है. कार्यकर्ताओं को बंटने वाली इस पत्रिका में अन्ना हजारे को निशाना बनाते हुए उनको विकास विरोधी बताया है. लिखा है कि विदेशी चंदे से चलने वाले एनजीओ ने अन्ना को मुखौटे के रूप में उपयोग किया और विकास को रोकने की कोशिश की. बीजेपी इसे ही सच्चाई कह कर इस लेख पर अड़ी है.
उधर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी की पत्रिका में छपे लेख का कड़ा विरोध किया है. आप के नेताओं का कहना है कि बीजेपी सरकार भूमि अधिग्रहण कानून के मसले पर फंस गयी है इसलिये मूल मुद्दे से ध्यान हटाने की कोशिश में अन्ना को निशाना बना रही है. कांग्रेस ने भी इस लेख पर कड़ी आपत्ति जतायी है.

अब भाजपा के लिए विदेशी एजैंट हो गए हैं अन्ना हजारे
भोपाल: जो अन्ना हजारे कभी गांधी के प्रतीक हुआ करते थे, वह अब भारतीय जनता पार्टी के लिए विदेशी एजैंट बन गए हैं जो विदेशी ताकतों के हाथों में खेल रहे हैं। मध्य प्रदेश की भाजपा यूनिट की पत्रिका ‘चरैवेति’ में एक लेख के जरिए अन्ना हजारे की विदेशी एजैंट बताकर आलोचना की गई है। 
 
भाजपा नेताओं ने इस लेख का समर्थन भी किया है। ‘चरैवेति’ में छपे लेख में कहा गया है कि अन्ना की संस्था विदेशों से चंदा लेती है और वह विदेशी एजैंट हैं। इस लेख का बचाव करते हुए राज्य भाजपा के नेता हितेश वाजपेयी ने कहा कि विदेशी चंदों से चलने वाली ताकतों ने अन्ना का इस्तेमाल शुरू कर दिया है। ‘चरैवेति’ में इसी बात का जिक्र किया गया है। सारा देश इस बात को जानता है, इसमें कुछ गलत नहीं है। लेख कहता है कि अन्ना हजारे देश के ऐसे एन.जी.ओ. समूहों के मुखौटे हैं, जो विदेशी चंदे से देश की विकास योजनाओं में बाधा डालने के लिए जाने जाते हैं। 

1 comment:

  1. You can also apply for the Pradhan Mantri Fasal Bima Yojana Offline. You can get the application form from the official site. Download the application form. Fill the details in the application form and attach the documents. Submit it and you have to wait for the approval of the application. Thereafter You will get the acknowledgement slip.

    ReplyDelete