Saturday 8 August 2015

माननीय नेताओं के नाम खुला पत्र : सेवा में: नरेंद्र मोदी - प्रधानमंत्री, भारत हरीश रावत - मुख्यमंत्री, उत्तराखंड विजय बहुगुणा - विधायक, सितारगंज भगत सिंह कोशयारी - सांसद, नैनीताल

माननीय नेताओं के नाम खुला पत्र : 

सेवा में:

नरेंद्र मोदी - प्रधानमंत्री, भारत
हरीश रावत - मुख्यमंत्री, उत्तराखंड
विजय बहुगुणा -  विधायक, सितारगंज
भगत सिंह कोशयारी -
सांसद, नैनीताल

विषय :
पाडा गांव ( शक्तिफार्म-सितारगंज) से सिडकुल मार्ग मै पुल ना होने से उफनती नदी के रासते रोजगार के लिए जाने वाला एक और बहा.


संबंधित,
मुझे नहीं पता की आप चारों माननीय नेता उत्तराखंड के इस क्षेत्र के लिए क्या योगदान कर रहे हैँ. यहाँ पाडा गांव ( शक्तिफार्म-सितारगंज) से शिडकुल मार्ग से सिडकुल नौकरी करने के लिए लोग उफनती बरसाती नदी को पार करके जाते हैं मगर पुल ना होने के कारण हर साल बरसात में 8 से 9 लोग इस नदी में बह जाते हैं जबकी रोजगार में जाने के लिए इस नदी को प्रतीदिन लगभग 10 हजार लोग अपनी जान को खतरे में डालकर नदी को पार करते हैं.मगर आप चारों की मूक कार्य शैली के कारण इस क्षेत्र के लोगों को आये दिन अपनी जान से हाथ धोना पड रहा है.

अनुरोध,
मेरा आप सभी से सादर अनुरोध है की यहां पाडा गांव से सिडकुल के बीच एक पुल बनवाकर आये दिन होने वाली इन मौत की घटनाओं को समाप्त करें.
 

मैंने इस क्षेत्र और भारत का नागरिक होने के कारण आप सभी को इस विकराल समस्या से अवगत करवा दिया और अब बाकी मैं इसे अब आप चारों के विवेक पर छोड़ता हूँ.मै उम्मीद करता हूँ कि आप चारों मेरे इस पत्र को पढ़कर इसके समाधान के लिए कुछ प्रशासनिक निर्णय लेंगे.जिससे इस क्षेत्र को इन होने वाली मौतों से छुटकारा मिलेगा.

धन्यवाद

द्वारा :
भूपेश कुमार मंडल
('कोशुला इंडिया' के संस्थापक और सॉफ्टवेयर इंजीनियर / डीबीए)


पता:
गांव: पाडा गांव (गोविंद नगर), डाक घर: शक्तिफार्म,
तहसील: सितारगंज, जिला: यू एस नगर,
राज्य: उत्तराखंड, पिन कोड: 263151


 
वेबसाइट: http://www.kosullaindia.com
ब्लॉग: kosullaindialtd.blogspot.in
फोन: +91 9716015884 , +91 9311464711
ईमेल: bhupeshmandal84@gmail.com


Twitter location: https://twitter.com/bhupeshmandal
Google+ location: https://plus.google.com/+BhupeshKumarMandal
Facebook location: https://www.facebook.com/bhupesh.mandal


 


No comments:

Post a Comment