Tuesday 1 April 2014

VARUN GANDHI- सुल्‍तानपुर नुक्‍कड़ सभा में वरुण गांधी ने बांधे भाई राहुल की तारीफों के पुल :::: 'मैं सुल्तानपुर में वैसे ही काम करना चाहता हूं जैसा राहुल ने अमेठी के लिए किया है.':::: राहुल गांधी बोले- जो भाई वरुण कह रहे, सही कह रहे हैं

VARUN GANDHI- सुल्‍तानपुर नुक्‍कड़ सभा में वरुण गांधी ने बांधे भाई राहुल की तारीफों के पुल 

::::

'मैं सुल्तानपुर में वैसे ही काम करना चाहता हूं जैसा राहुल ने अमेठी के लिए किया है.'

::::

राहुल गांधी बोले- जो भाई वरुण कह रहे, सही कह रहे हैं

 

  नई दिल्‍ली, 2 अप्रैल 2014 | अपडेटेड: 09:44 IST
टैग्स: वरुण गांधी| राहुल गांधी| लोकसभा चुनाव 2014| सुल्‍तानपुर
वरुण गांधी
वरुण गांधी
सुल्‍तानपुर में लोकसभा चुनाव 2014 के चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी प्रत्‍याशी वरुण गांधी का भाई प्रेम जाग उठा. उन्‍होंने राहुल की तारीफ के पुल बांध दिए. वरुण गांधी ने सुल्‍तानपुर में अपनी नुक्‍कड़ सभा में कहा, 'मैं सुल्तानपुर में वैसे ही काम करना चाहता हूं जैसा राहुल ने अमेठी के लिए किया है.' उन्‍होंने कहा कि हमें लघु उद्योग चाहिए. राहुल ने अमेठी में जैसे सेल्‍फ हेल्‍प ग्रुप तैयार किया है, यहां भी वैसे ही काम की जरूरत है.
गौरतलब है कि सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने उतरे वरुण गांधी ने पहले ही ये बोल दिया है कि अमेठी में राहुल के खिलाफ वो कोई प्रचार नहीं करेंगे और अब भरे मंच से राहुल गांधी की तारीफ एक अलग ही रिश्ते कि कहानी बयान कर रहा है. वहीं, दूसरी ओर वरुण की मां मेनका गांधी ने राहुल की मां सोनिया गांधी पर तीखे प्रहार किये हैं.

राहुल गांधी बोले- जो भाई वरुण कह रहे, सही कह रहे हैं

रायबरेली, 2 अप्रैल 2014 | अपडेटेड: 14:53 IST

राहुल गांधी
राहुल गांधी
रायबरेली संसदीय क्षेत्र से अपनी मां कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का नामांकन पत्र दाखिल करवाने पहुंचे कांग्रेस के राष्‍ट्रीय उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी ने अपने भाई और सुल्‍तानपुर संसदीय क्षेत्र से बीजेपी के कैंडिडेट वरुण गांधी की तारीफ की है. सोनिया के साथ मौजूद उनके बेटे राहुल गांधी से जब यह पूछा गया कि आपके चचेरे भाई एवं पड़ोसी संसदीय क्षेत्र सुल्तानपुर से चुनाव लड़ रहे वरुण गांधी ने आपके प्रयासों से अमेठी संसदीय क्षेत्र में किए गए कार्यों की सराहना की है, तो राहुल ने कहा कि हमने अमेठी में पूरी रणनीति के तहत काम किया है. उन्होंने कहा कि हमने अमेठी संसदीय क्षेत्र में किसानों के लिए फूड पार्क के साथ साथ अन्य विकास कार्यों को काफी लंबी सोच के साथ कार्यों पर काम करने की रणनीति बनाई थी. राहुल ने कहा कि वरुण गांधी जो कह रहे हैं वह सही कह रहे हैं.
गौरतलब है कि कल सुल्तानपुर संसदीय क्षेत्र में अपनी एक चुनावी सभा में बीजेपी उम्मीदवार वरुण गांधी ने अमेठी संसदीय क्षेत्र में राहुल गांधी द्वारा किए गए विकास कार्यों की तारीफ की थी.
दिल का है मेरा नाता
अमेठी संसदीय क्षेत्र से उनके मुकाबले आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास और बीजेपी से स्मृति ईरानी के चुनाव मैदान में उतर कर दी जा रही चुनौती कितना असर डालेगी पर राहुल ने कहा कि अमेठी से मेरा दिल का रिश्ता है. यह अमेठी की जनता पर है कि वो कैसा रिस्पांड करती है.

No comments:

Post a Comment