Monday 17 November 2014

लालू बोले, काले धन पर हवाबाजी कर रहे हैं पीएम मोदी,मोदी ने कहा था 26 लाख करोड़ रुपए विदेशों में काले धन के रूप में जमा है।एक महीने में यह पैसा वापस देश में लाएंगे और हर आदमी के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करा देंगे। अब कहा हैं मोदी।

लालू बोले, काले धन पर हवाबाजी कर रहे हैं पीएम मोदी,

मोदी ने कहा था 26 लाख करोड़ रुपए विदेशों में काले धन के रूप में जमा है।एक महीने में यह पैसा वापस देश में लाएंगे और हर आदमी के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करा देंगे। अब कहा हैं मोदी।

Published: Tue, 18 Nov 2014 12:05 PM
और जानें : Lalu prasad yadav | criticises | Narendra modi | black money | acche din | petrol | |

नई दिल्‍ली। जहां विदेशों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का डंका बज रहा है, वहीं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की नजरें में मोदी सिर्फ हवाबाजी कर रहे हैं। लालू ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि उन्‍होंने जनता को धोखा दिया है। उन्‍होंने काले धन का जिक्र करते हुए कहा कि मोदी ने 100 दिनों में इसे वापस लाने का वादा किया था, लेकिन अब वे केवल हवाबाजी कर रहे हैं।
लालू ने कहा कि मोदी ने कहा था कि 26 लाख करोड़ रुपए विदेशों में काले धन के रूप में जमा है। एक महीने में यह पैसा वापस देश में लाएंगे और हर आदमी के खाते में 15-15 लाख रुपए जमा करा देंगे। अब कहा हैं मोदी। अब कह रहे हैं कि विदेशों में कितना काला धन है, इसका पता नहीं है। मगर, जो भी पैसा विदेश में जमा है वह वापस लाने की कोशिश करेंगे।
लालू ने आरोप लगाया कि चुनाव के वक्त मोदी ने कांग्रेस के नेताओं और अन्य पार्टी के नेताओं को चोर बताया था, अब वे क्यों कालाधन लाने में कोताही बरत रहे हैं। उन्‍होंने कहा था कि लोकसभा चुनाव में मोदी ने काले धन की वापसी और अच्‍छे दिन का चारा डाला जिसमें आम जनता फंस गई। लेकिन अब सत्‍ता में आने के बाद उनके दावे पूरी तरह से खोखले साबित हो रहे हैं।

स्‍वच्‍छ भारत मिशन पर भी निशाना
मोदी के स्वच्छ भारत अभियान को भी लालू ने निशाने पर लिया और कहा कि यह सिर्फ फोटो खिंचवाने का जरिया है। जिसे सफाई करनी होती है, वह पब्लिसिटी का सहारा नहीं लेता है। राजद अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए उन्हें एनआरआई करार दिया।
मोदी द्वारा रेलवे और सुरक्षा में एफडीआई लाने को भी निशाने पर लिया। कहा कि वे बड़ी-बड़ी बातें तो करते हैं, लेकिन जनता की उन्हें कोई चिंता नहीं है। पेट्रोल-डीजल के मूल्य में कमी अंतरराष्ट्रीय बाजार में उसकी कीमत गिरने के कारण हुई है। इसमें भी सरकार का कोई योगदान नहीं है, लेकिन सरकार है कि श्रेय लेने में जुटी है।

No comments:

Post a Comment