बेगालवी: कर्नाटक विधानसभा में गंभीर मुद्दों पर चर्चा के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक विधायक अपने मोबाइल पर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पुत्री प्रियंका वाड्रा की तस्वीर देखते पकडे गये तो पार्टी के एक अन्य विधायक मोबाइल पर कैंडी क्रश गेम खेलते देखे गये। इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री सदानंड गौडा के कार्यकाल में सदन की कार्यवाही के दौरान पार्टी के दो विधायक अश्लील वीडियो देखते पकडे गये थे और तब यह मामला काफी चर्चा में रहा था। ऐसे में इन दो विधायकों ने अपनी इस हरकत से एक बार फिर पुरानी घटना की याद ताजा करा दी है।

एक निजी समाचार चैनल के कैमरामैन ने ओराद से पार्टी के विधायक प्रभु चौहान को सदन की कार्यवाही के दौरान श्रीमती वाड्रा की तस्वीरों को देखते पकडा और हीरेकारूर के विधायक यू बी बनाकर को राज्य के गन्ना किसानों की समस्या पर जारी चर्चा के दौरान स्मार्टफोन पर वीडियो गेम खेलते देखा। चौहान ने अपने बांये हाथ में फोन को रखा था और वह श्रीमती वाड्रा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित कई नेताओं की तस्वीर देख रहे थे। चौहान ने एक तस्वीर को जूम करके देखा जिसमें श्रीमती वाड्रा अच्छी तरह दिख रही थीं।

समाचार चैनल पर यह ²श्य आते ही सोशल नेटवर्किग साइट और माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर यह वीडियो तेजी से फैल गया। चौहान ने अपनी इस हरकत के लिए बाद में माफी मांगी और कहा कि सदन की कार्यवाही के दौरान तस्वीरें देखना गलत था। उन्होंने कहा मैंने कई तस्वीरें देखीं लेकिन जब श्रीमती वाड्रा की तस्वीर देखी तो उसका कैप्शन पढने के लिए मैंने उसे जूम किया। विधानसभा अध्यक्ष के थिमप्पा ने कहा है कि वह इस मामले की जांच करेंगे।