Tuesday 30 July 2013

आईएएस दुर्गा के निलंबन पर आजम खान का अजीब बयान, कहा- राम नाम की लूट है मची लूट सके तो लूट

आईएएस दुर्गा के निलंबन पर आजम खान का अजीब बयान, कहा- राम नाम की लूट है मची लूट सके तो लूट

मुजफ्फरनगर, 30 जुलाई 2013 |
आजम खान
आजम खान
उत्तर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान ने कहा कि आईएएस अधिकारी दुर्गा शक्ति का निलंबन मुख्यमंत्री ने ही संज्ञान लेकर किया है और इस मामले पर वही आगे फैसला लेंगे. यमुना खादर में हो रहे रेत के अवैध खनन व अन्य प्राकृतिक संपदा की माफियाओं द्वारा लूट-खसोट के सवाल पर चुटकी लेते हुए मंत्री ने कहा कि कुदरत पर सबका हक है, 'राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट.' आजम खान मुजफ्फरनगर में मंगलवार को जिला योजना समिति की बैठक में भाग लेने पहुंचे थे. बैठक के बाद पत्रकारों से वार्ता में उन्होंने कहा कि नोएडा में आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल का निलंबन मुख्यमंत्री के स्तर से ही हुआ है.
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने खुद संज्ञान लिया था और वे आगे का फैसला भी खुद ही लेंगे. कोई तो शिकायत रही होगी ही जो मुख्यमंत्री ने यह फैसला लिया. कानून-व्यवस्था के सवाल पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपराध तो हो रहा है लेकिन साथ ही मुकदमे दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई भी की जा रही है जबकि बसपा शासन में न तो अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाई होती थी और न ही मुकदमे दर्ज होते थे.
कैराना की यमुना क्षेत्र में हो रहे रेत के अवैध खनन के मामले में उन्होंने कहा कि प्राकृतिक संपदा का दोहन हो रहा है. साथ ही कहा कि यह तो प्राकृतिक संपदा है 'राम नाम की लूट है, लूट सके तो लूट.' प्रदेश में बिजली की समस्या पर उन्होंने कहा कि इसका समाधान जल्द ही होगा और सभी छात्रों को छात्रवृत्ति भी समय पर बांट दी जाएगी. योजना समिति की बैठक में उन्होंने एक अरब बीस लाख रुपये के विकास कार्यों को मुजफ्फरनगर के लिए मंजूरी दी.


No comments:

Post a Comment