Saturday 3 August 2013

कैंसर के बाद मनीषा कोइराला ने नई पारी शुरु की

कैंसर के बाद मनीषा कोइराला ने नई पारी शुरु की

 शनिवार, 3 अगस्त, 2013 को 15:51
मनीषा कोइराला
मनीषा कोइराला एक बार फिर फ़िल्मों में वापसी के लिए तैयार हैं. मनीषा पाँच महीने तक न्यूयॉर्क में गर्भाशय के कैंसर का इलाज कराकर मुंबई लौटी हैं.
क्लिक करें मनीषा अब पूरी तरह स्वस्थ हो चुकी हैं. वो कुछ दिन पहले ही नेपाल भी गई थीं. उन्होंने पूरी तरह स्वस्थ होने के बाद अपने घर पर महापूजा का आयोजन किया था.
मनीषा ने मुंबई में आते ही काम शुरू भी कर दिया है. उन्होंने एक फोटोशूट करके अपनी नई पारी की शुरुआत भी कर दी है.
यह फोटोशूट एक कॉफीटेबल बुक के लिए किया गया है.
मनीषा को इस किताब में “इन्सपायरिंग वूमेन” के रूप में शामिल किया गया है. 'आइकॉनिक वूमन ऑफ इंडिया' प्रोजेक्ट के लिए मनीषा की बेहतरीन तस्वीरें ली गई हैं. मनीषा के अलावा किरण बेदी भी इस प्रोजेक्ट के लिए फोटोशूट कराएंगी.

प्रतिभाशाली अभिनेत्री

मनीषा कोइराला
क्लिक करें मनीषा कोइराला आमिर ख़ान, शाहरुख ख़ान, सलमान ख़ान, अनिल कपूर, रजनीकांत, कमल हसन जैसे बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं.
बीमारी के कारण मनीषा ने फ़िल्मों में काम करना छोड़ दिया था. बीमारी से पहले उनकी आखिरी फ़िल्म राम गोपाल वर्मा की 'भूत-रिटर्न' थी.
42 वर्षीय मनीषा कोइराला नेपाल के मशहूर राजनीतिक परिवार से संबंध रखती हैं. मनीषा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत 1989 में एक नेपाली फ़िल्म फेरी भेटौला (फिर मिलेंगे) से की थी.
हिन्दी फ़िल्मों में उन्होंने 1991 में सुभाष घई की सुपरहिट फिल्म 'सौदागर' से कदम रखा था. मणिरत्नम की 'बॉंबे' और 'दिल से', विधु विनोद चोपड़ा की '1942 ए लव स्टोरी और राम गोपाल वर्मा की 'कंपनी' में क्लिक करें मनीषा के अभिनय की काफी तारीफ हुई थी.
मनीषा हिंदी के अलावा नेपाली, तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

No comments:

Post a Comment