अहमदाबाद: साल 2002 के गुजरात दंगों के लिए माफी मांगने से एक बार फिर इंकार करते हुए नरेंद्र मोदी ने कहा कि अगर उनके खिलाफ आरोपों में रत्ती भर भी सच्चाई हो तो उन्हें सरेआम फांसी पर लटका दिया जाए। भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार ने कहा कि माफी मांगने से कोई मकसद पूरा नहीं होगा क्योंकि ऐसे आरोपों से निपटने के लिए यह सही रास्ता नहीं है। 
मोदी से गोधरा बाद दंगों के लिए माफी मांगने के बारे में पूछा गया था जिसमें 1000 से अधिक लोग मारे गए थे। मोदी ने कहा, ‘‘मुझे यकीन है कि अगर इन आरोपोंं में रत्ती भर भी सचाई है तो मैं महसूस करता हूं कि भारत के उज्जवल भविष्य और परंपरा के लिए मोदी को चौराहे पर फांसी पर चढ़ा देना चाहिए। सजा ऐसी होनी चाहिए कि आने वाले 100 बरस में किसी को ऐसा अपराध करने का साहस न हो।’’

Narendra Modi Interview: 

No guilty feeling about Gujarat riots, says Modi

Click Here for read full story

A Sad Story Of Victim in Gujrat Riot: 

RespectBilqis  (A Painful Sad Story On Riots 2002): 

I Salute Bilqis And Also All Indian need to salute here with lot of Respect...She is a Victim of Group-Rape in Gujrat Riots 2002...Read how she Struggling with life 

:::: 

बिलक़ीस उस वक़्त गर्भवती थीं. उनके साथ सामूहिक बलात्कार किया गया..."जब मुझे होश आया, तब  मेरा बलात्कार हो चुका था...मैंने मेरी छोटी बेटी सालेहा को भी वहीं देखा. वह मेरी जान थी, लेकिन तब उसमें जान नहीं बची थी...मैं घर से जान बचाने के लिए निकली बड़ी मुश्किल से मैं पास वाले टीले पर चढ़ गई. वहां किसी जानवर की छोटी सी गुफ़ा थी, चौबीस घंटे मैंने वहां काटे...नहीं कहलाना बिलक़ीस बानो की औलाद

#RespectBilqis 

#GujratRiot2002 

#FraudToBilqis

Click Here for full painful story