Friday 7 March 2014

'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले छात्रों को मिलेगा वजीफा! पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि अगर उक्त छात्र चाहें तो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए पाकिस्तान आ सकते हैं।

 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले छात्रों को मिलेगा वजीफा!

पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि अगर उक्त छात्र चाहें तो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए पाकिस्तान आ सकते हैं।

 
 
Read More : भारत पाकिस्तान क्रिकेट मैच | कश्मीरी छात्र | क्रिकेट मैच | हाफिज सईद | Hafiz Saeed













नई दिल्ली: भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान मेरठ में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले 67 कश्मीरी छात्रों को वजीफा दिया जाएगा। मुंबई आतंकी हमले के मास्टरमाइंड और लश्कर के सबसे बड़े आतंकी हाफिज सईद ने यह ऐलान किया है कि वह 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाने वाले 67 कश्मीरी छात्रों को वजीफा देंगे ताकि वे बगैर किसी चिंता के अपनी पढ़ाई पूरी कर सकें।

वहीं सईद ने कहा कि अगर भारत का ऐसा दोगला बर्ताव जारी रहा तो हम साबित कर देंगे कि पाकिस्तानी और कश्मीरी एक हैं। इस बीच, पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने कहा है कि अगर उक्त छात्र चाहें तो अपनी पढ़ाई पूरी करने के लिए पाकिस्तान आ सकते हैं। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता तस्नीम आमल ने कहा, कश्मीरी छात्रों पर राष्ट्रद्रोह का केस चलाना गलत है।

बतां दें कि एशिया क्रिकेट कप में भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में पाकिस्तान की जीत के बाद इन कश्मीरी छात्रों ने 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के नारे लगाए थे। इसके बाद मेरठ के सुभारती विश्वविद्यालय के 66 कश्मीरी छात्रों को निलंबित कर दिया गया था और बाद में इन सभी छात्रों पर देशद्रोही का मुकद्दमा भी दर्ज किया था।

No comments:

Post a Comment