Thursday 6 March 2014

मेडिकल छात्र विवाद:सपा विधायक इरफान सोलंकी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

मेडिकल छात्र विवाद:सपा विधायक इरफान सोलंकी पर हत्या के प्रयास का केस दर्ज

लखनऊ, 7 मार्च 2014 | अपडेटेड: 09:42 IST
टैग्स: कानपुर| मेडिकल छात्र| सपा विधायक| इरफान सोलंकी| हिमांशु सिंह
इरफान सोलंकी
इरफान सोलंकी
यूपी के कानपुर में मेडिकल छात्रों से विवाद में सपा विधायक इरफान सोलंकी के खिलाफ हत्या के प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई है. स्वरूप नगर थाने में मेडिकल छात्र हिमांशु सिंह की तहरीर पर सपा विधायक और उनके अज्ञात साथियों पर बलवा, मारपीट, गाली-गलौज की भी धाराएं लगाई गई हैं. पुलिस, विधायक और उनके समर्थकों पर लगे आरोपों की जांच कर रही हैं. कार्यवाहक एसएसपी गौरव सिंह ने बताया कि मेडिकल छात्र हिमांशु सिंह ने तहरीर में घटना का जिक्र करते हुए लिखा है कि शुक्रवार रात वह अपने एक साथी के साथ बाइक से मेडिकल कॉलेज की ओर जा रहे थे. इसी दौरान उनकी बाइक सपा विधायक की कार से टकरा गई थी. इसे लेकर कहासुनी हो गई.
हिमांशु का आरोप है कि विधायक और उनके समर्थकों ने उन लोगों से मारपीट शुरू कर दी. उनके गनरों ने भी जमकर पीटा. घटना के वक्त वह नहीं जानते थे कि कार में विधायक इरफान सोलंकी खुद बैठे हैं.
हिमांशु का आरोप है कि विधायक ने उनका गला दबाकर जान से मारने का प्रयास किया. हमलावरों के चंगुल से छूटकर उनका साथी कॉलेज के भीतर गया और घटना की जानकारी सहपाठियों और सीनियर्स को दी थी. छात्र वहां पहुंचे और जान बच सकी.
बकौल कार्यवाहक एसएसपी, हिमांशु की तहरीर के आधार पर सपा विधायक इरफान सोलंकी और उनके अज्ञात समर्थकों के खिलाफ बलवा, मारपीट, गाली-गलौच, हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया है.



No comments:

Post a Comment