Saturday 14 June 2014

शाहीन(ऊंट) की भविष्यवाणी सच, नीदरलैंड्स ने स्पेन को हराया, आज इटली जीतेगा :::: shaheens prediction comes true in world cup football

शाहीन(ऊंट) की भविष्यवाणी सच, नीदरलैंड्स ने स्पेन को हराया, आज इटली जीतेगा ::::  shaheens prediction comes true in world cup football
 

नई दिल्‍ली, 14 जून 2014 | अपडेटेड: 11:35 IS

Keyword : Shaheen's prediction, World Cup Football, Fifa World Cup 2014, Shaheen the Camel's World Cup Prediction



टैग्स: फीफा वर्ल्ड कप| भविष्यवाणी| ऊंट| फुटबॉल
फुटबॉल वर्ल्ड कप की भविष्यवाणी करने वाला ऊंट 'शाहीन'
याद है न शाहीन? दुबई के रेगिस्तान में रहने वाले इस ऊंट ने भविष्वाणी की थी कि ब्राजील क्रोएशिया को हराएगा. उसकी बात सच निकली और ब्राजील ने क्रोएशिया को 3-1 से हरा दिया. इसके बाद शाहीन ने दूसरी भविष्यवाणी की कि नीदरलैंड्स वर्ल्ड कप विजेता स्पेन को हराएगा. इस भविष्यवाणी पर किसी को यकीन नहीं था क्योंकि स्पेन न केवल इस टूर्नामेंट की बेहतरीन टीम है बल्कि उसके फिर से वर्ल्ड चैंपियन बनने के कयास लगाए जा रहे हैं. लेकिन शुक्रवार को जो हुआ उस पर अभी भी किसी को यकीन नहीं हो रहा है. नीदर्लैंड्स ने पिछले विजेता स्पेन को एक के मुकाबले पांच गोलों से रौंद दिया. इस तरह से शाहीन की भविष्यवाणी सच होती जा रही है.
अब शाहीन ने इटली और इंग्लैंड के बीच शनिवार रात होने वाले महत्वपूर्ण मैच की भविष्यवाणी की है. उसके मुताबिक इस मैच में इटली इंग्लैंड की मजबूत टीम को हरा देगा. अब आज की रात का इंतजार कीजिए और देखिए कि क्या वाकई शाहीन की भविष्यवाणी सच होने जा रही है.
आपको याद होगा कि पिछले वर्ल्ड कप में पॉल नाम के ऑक्टोपस ने सभी महत्वपूर्ण मैचों की सटीक भविष्यवाणी की थी. यहां तक कि उसने ही बताया था कि टूर्नामेंट स्पेन जीतेगा और हुआ भी वैसा ही. पॉल की मौत के बाद इस बार यह जिम्मा उठाया है शाहीन ने. दुबई के रेगिस्तान में रहने वाले इस ऊंट ने भविष्यवाणी करनी शुरू की है.


No comments:

Post a Comment