Tuesday 10 June 2014

कैम्पा कोला निवासियों के समर्थन में आए राज ठाकरे

कैम्पा कोला निवासियों के समर्थन में आए राज ठाकरे
नासिक (महाराष्ट्र), एजेंसी
10-06-14 10:17 PM
वर्ली| कैम्पा कोला परिसर| अवैध फ्लैट| राज ठाकरे |


Image Loading
वर्ली के कैम्पा कोला परिसर में अवैध फ्लैट वालों के खिलाफ कार्रवाई को अनुचित ठहराते हुए मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने आज कहा कि संबंधित बिल्डर और अधिकारी ऐसे अनधिकृत निर्माण के लिए जिम्मेदार हैं जिन्हें दंडित किया जाना चाहिए और जेल भेजा जाना चाहिए।
कैम्पा कोला मुद्दे पर एक सवाल के जवाब में ठाकरे ने कहा कि मैं केवल कैम्पा कोला के बारे में बात नहीं कर रहा हूं। ठाणे में कई अवैध भवन हैं। लेकिन निवासियों को इसका खामियाजा क्यों भुगतना चाहिए जब उन्होंने इसमें कुछ नहीं करना था। इस तरह के अनधिकृत भवनों के लिए जिम्मेदार बिल्डरों और प्रशासनिक अधिकारियों को कब दंडित किया जाएगा और जेल भेजा जाएगा।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि कैम्पा कोला निवासियों के खिलाफ कार्रवाई पूरी तरह अनुचित है और इसे रोका जाना चाहिए। ठाकरे ने कहा कि इस तरह के अवैध भवनों के निर्माण के समय सरकारी मशीनरी जानबूझकर मिलीभगत करती है और फिर कई वर्षों बाद अचानक वे कहते हैं कि भवन अवैध है। उन्होंने कहा कि इन फ्लैट को खरीदने वाले लोग वर्षों से सभी कर का भुगतान करते रहे और जब वास्तविक अपराधी को दंड नहीं दिया जाता तो उनके खिलाफ कार्रवाई करना गलत है।

No comments:

Post a Comment