Wednesday 28 August 2013

सपा के विधायक डांस बार में गिरफ़्तार

सपा के विधायक डांस बार में गिरफ़्तार

 बुधवार, 28 अगस्त, 2013 को 09:53
गोवा पुलिस ने पणजी में एक डांस पर छापा मारकर समाजवादी पार्टी के एक विधायक सहित छह लोगों को गिरफ़्तार किया है.
समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक़ पुलिस इंस्पेक्टर राजेन्द्र प्रभुदेसाई ने बताया, "उत्तर प्रदेश में सीतापुर के विधायक महेन्द्र कुमार सिंह को वेश्यावृत्ति निरोधक क़ानून के तहत गिरफ्तार किया गया है."
इस दौरान पुलिस ने छह लड़कियां को भी वहां से निकाला. उन्हें क्लिक करें पंजाब, दिल्ली, मुंबई, उत्तर प्रदेश और क्लिक करें छत्तीसगढ़ से लाया गया था.
इंस्पेक्टर प्रभुदेसाई ने कहा कि "पुलिस ने महेन्द्र सिंह की गिरफ़्तारी के बारे में क्लिक करें उत्तर प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष को सूचना दे दी है जो कि क़ानूनन ज़रूरी है." महेंद्र सिंह चार बार से सीतापुर के विधायक हैं.

क़ानून

इससे पहले पुलिस उपाधीक्षक महेश गांवकर ने बताया कि उत्तर प्रदेश के दो और लोगों अजय प्रकाश सिंह और धर्मेंद्र प्रसाद को भी गिरफ़्तार किया गया है.
साथ ही क्लिक करें नेपाल के दो नागरिकों कोमल थापा और संजीव शाह तथा डांस बार के मालिक बाबू घंटा को भी गिरफ़्तार किया गया है.
इन लोगों को मानव तस्करी (निरोधक) क़ानून के तहत गिरफ़्तार किया गया है.
गांवकर ने कहा कि इस वेश्यावृति गिरोह का सरगना अब भी फ़रार है. माना जा रहा है कि वो ही इन लड़कियों को बहला फुसलाकर लाया था.

गोवा में कॉल गर्ल्स के साथ रंगरेलियां मनाते पकड़े गए अखिलेश के विधायक


महेंद्र सिंह
महेंद्र सिंह
गोवा में रंगरेलियां मनाने में मशगूल विधायक जी पुलिस ने धर दबोचा. गोवा पुलिस ने सीतापुर से समाजवादी (सपा) विधायक महेंद्र सिंह समेत छह लोगों को कॉलगर्ल्स के साथ पकड़ा. पुलिस ने सबके ऊपर जिस्मफरोशी के कानून के तहत मामला दर्ज किया है. सफेद कपड़े पहनने विधायक की काली करतूत दुनिया के सामने आ गई है. पकड़े जाने के बाद विधायक बाबू सफेद रुमाल से ही चेहरा ढंकते हुए नजर आए. लेकिन जिस्मफरोशी के जो दाग दामन पर लगे हैं, उन्हें चेहरा छिपा कर भी महेंद्र सिंह धो नहीं पाएंगे. महेंद्र सिंह गोवा में रंगरेलियां मनाते पकड़े गए. गोवा पुलिस ने समाजवादी पार्टी के विधायक महेंद्र कुमार सिंह समेत 6 लोगों को कॉलगर्ल्स के साथ रंगे हाथ दबोचा है.
क्या है पूरा मामला...
पुलिस को खबर मिली थी कि होटल की आड़ में लड़कियों से जिस्मफरोशी का धंधा कराया जा रहा है. पुलिस ने होटल पर छापा मारा तो सपा विधायक महेंद्र सिंह के साथ 6 लोग मौके से पकड़े गए. पुलिस ने इनके कब्जे से छह लड़कियों को भी रिहा करवाया है. पुलिस ने सीतापुर से सपा विधायक महेंद्र सिंह समेत सभी 6 लोगों पर जिस्मफरोशी से जुड़े कानूनों के तहत केस दर्ज किया है.
पुलिस कस्टडी में भेजे गए विधायक
गोवा पुलिस के हत्थे चढ़े छह लोगों में से तीन उत्तर प्रदेश के और दो लोग नेपाल के रहने वाले हैं. पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे से छुड़ाई गई सभी लड़कियों को रिमांड होम में भेज दिया है, जबकि कोर्ट ने इसमें शामिल विधायक समेत सभी छह लोगों को सात दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया है, ताकि जिस्मफरोशी के धंधे के सारे राज उगलवाए जा सकें.


No comments:

Post a Comment