Friday 11 July 2014

muradabad -kanth riot: अब वरुण गांधी संभालेंगे ऑपरेशन कांठ की कमान :: varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters

muradabad - #kanth #riot: अब वरुण गांधी संभालेंगे ऑपरेशन कांठ की कमान :: varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters

varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters

कांठ बवाल में चुप्पी साधे बैठी भाजपा ने अब सुल्तानपुर के सांसद और राष्ट्रीय महामंत्री वरुण गांधी को आगे किया है। वरुण शुक्रवार को मुरादाबाद आएंगे। उनका प्रोग्राम मिलने से भाजपाइयों में जोश है।

प्रदेश नेतृत्व के महापंचायत की कॉल से मुकर जाने के बाद वरुण का आना भाजपाइयों को ऑक्सीजन दे रहा है। शनिवार को प्रदेश अध्यक्ष के पहुंचने का भी प्रोग्राम तय हुआ है।

भाजपा कार्यकर्ताओं से म‌िलेंगे



varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters2
कांठ बवाल में जेल में बंद भाजपा के साठ कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए अभी तक कोई भी बड़ा भाजपा नेता यहां नहीं आया है जबकि कार्यकर्ता ये उम्मीद लगाए बैठे थे कि उनके जेल जाने के बाद कोई बड़ा आंदोलन होगा और पार्टी पूरी ताकत से उनके पीछे खड़ी होगी।

कार्यकर्ताओं में अंदरखाने पनप रहे गुस्से को भांपते हुए भाजपा ने अब वरुण गांधी को आगे किया है।

वरुण शुक्रवार को दोपहर दो बजे मुरादाबाद पहुंचेंगे और सीधे जिला जेल में बंद कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। वरुण के आने की सूचना से भाजपाई उत्साहित हैं।

अनजान बने प्रमुख सचिव गृह

varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters3
एसएसपी के थप्पड़ों की गूंज लखनऊ से दिल्ली तक गूंजी थी। वो चार जुलाई का दिन था। एसएसपी धर्मवीर सिंह ने कांठ में एसडीएम विजयपाल सिंह की पिटाई कर दी थी, कई थप्पड़ मारे।

हालांकि इसे अनजाने में हुई घटना बताया गया लेकिन इससे पुलिस और प्रशासनिक अमले में दूरियां बनने लगी थीं। प्रमुख सचिव गृह और डीजीपी इससे अनजान हैं। बृहस्पतिवार को जब उनसे सवाल किया गया तो बोले, यह कब हुआ था।  

महापंचायत के ऐलान की खबर नहीं

varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters4
हमें तो किसी ने बताया ही नहीं। चार जुलाई को भाजपा ने कांठ में महापंचायत का ऐलान किया था। इस पंचायत को रोकने के लिए पूरा अमला कांठ में था। यहां एसडीएम विजयपाल सिंह की भी ड्यूटी थी।

महापंचायत स्थल पर जाने की कोशिश करने वाले भाजपाइयों को एसडीएम ने गिरफ्तार किया था और उन्हें थाने ले जा रहे थे।

भाजपाई समझ के पीटा था एसडीएम

varun gandhi reached muradabad for meet with bjp supporters5
इसी दौरान एसएसपी धर्मवीर सिंह यहां पहुंचे और भाजपा नेताओं को लेकर थाने जा रहे एसडीएम विजयपाल सिंह को भाजपाई समझकर पीटने लगे। यहां खड़े तहसीलदार ने जाकर उन्हें बचाया।

एसएसपी को बताया गया कि जिन्हें उन्होंने पीटा है वह एसडीएम हैं। इस पर एसएसपी ने माफी मांगकर बात खत्म कर दी। यह पूरा प्रकरण सुर्खियां बना रहा था।


Your most well come
Dear subscribe it by mail for more touch regularly. also share it with those one who are sincere and want to growup good knowledge. ok tc n be happy


WANT TO DONATE FOR SITE?

 

DONATE! GO TO LINK: http://kosullaindialtd.blogspot.in/p/donate.html 

No comments:

Post a Comment