Sunday 29 September 2013

'देहाती औरत' के बयान पर ट्व‌िटर पर भी संग्राम

'देहाती औरत' के बयान पर ट्व‌िटर पर भी संग्राम

twitter-reaction-on-dehati-aurat-statement

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ द्वारा मनमोहन सिंह के बारे में द‌िए 'देहाती औरत' वाले बयान पर जहां नरेंद्र मोदी ने अपनी रैली के दौरान चुटकी ली है वहीं ट्विटर पर इसको लेकर संग्राम जारी है।

अमेर‌िका दौरे पर गए नवाज शरीफ ने भारत और पाक‌िस्तानी पत्रकार को इंटरव्यू देते हुए भारत के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की तुलना एक गांव की महिला से की है।

नवाज शरीफ ने ये बात हालांकि आफ द रिकॉर्ड कही है लेकिन यू ट्यूब पर वीडियो आने के बाद ये सोशल मीडिया में छाई हुई है। नवाज शरीफ के इस बयान पर ट्विटर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।

एक तरफ जहां मनमोहन सिंह को देहाती औरत के नाम पर निशाने पर लिया जा रहा है, वहीं नवाज शरीफ की भी इस पर आलोचना की जा रही है।

इस बयान के बाद ट्विटर यूजर्स मजेदार ट्वीट कर रहे हैं। इन्हीं ट्वीट के चलते ट्विटर पर देहाती औरत, नवाज शरीफ और एमएमएस ट्रेंड कर रहे हैं।

पढ़िए इससे जुड़े कुछ मजेदार ट्वीट

ट्विटर पर सुयश भारद्वाज @suyash75 लिखते हैं कि भारत में तो प्रधानमंत्री ने अपनी गरिमा खो ही दी थी। अब नवाज शरीफ के इस बयान के बाद अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खो दी है।

वहीं सुर्यवंशी राजपूत @HighRisque लिखते हैं कि मुझे नवाज शरीफ के इस बयान के बाद मोदी की प्रतिक्रिया का इंतजार है कि वो कैसे इस पर चुटकी लेते हैं।

इसके साथ ही दृष्टि गहानी @DhritiGehani लिखती हैं कि नवाज शरीफ मे मनमोहन सिंह को देहाती औरत कह कर, देहात की महिलाओं का मजाक उड़ाया है।

परेश गाला @galaparesh लिखते हैं कि अगर मनमोहन सिंह देहाती औरत हैं तो राहुल गांधी उनके घर खाना खाने जा सकते हैं।

ट्विटर पर ही अंकित जैन @indiantweeter लिखते हैं कि अगर मनमोहन सिंह देहाती औरत हैं तो नवाज शरीफ अमेरिका के पैसे पर नाचने वाली औरत हैं।

वहीं ट्विटर पर लतिश आचार्य @latishacharya लिखते हैं कि अगर नवाज की नजर में मनमोहन सिंह देहाती औरत हैं तो नवाज हमारी नजर में जेहादी औरत हैं।

No comments:

Post a Comment